Cytolog tablet uses in hindi

  • Cytolog गोली का उपयोग कैसे करें?

    अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए साइटोलोग टैबलेट को अकेले या किसी अन्य दवा के कॉम्बिनेशन में दिया जाता है. इसे भोजन के साथ या डॉक्टर की सलाह अनुसार लिया जाना चाहिए. इसे पानी के साथ साबुत टैबलेट को निगलकर लिया जाना चाहिए. अगर टैबलेट लेने के 30 मिनट के भीतर उल्टी का अनुभव होता है, तो डॉक्टर को बताएं या अन्य टैबलेट लें..

  • Cytolog गोली किसके लिए प्रयोग की जाती है?

    साइटोलॉग टैबलेट चिकित्सीय गर्भपात (गर्भपात) के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवा है। इसका उपयोग प्रसव के बाद अत्यधिक रक्तस्राव को रोकने के लिए भी किया जाता है। यह औषधि गर्भाशय पर क्रिया करती है और उसके संकुचन को बढ़ाती है।.

  • यदि वे काम नहीं करते हैं, तो क्या गर्भावस्था को जारी रहने देना चाहिए या इसे समाप्त कर देना चाहिए? गर्भावस्था के 49 दिनों तक की चिकित्सीय समाप्ति में दो दवाओं का उपयोग शामिल है: मिफेजेस्ट (मिफेप्रिस्टोन) की 200 मिलीग्राम की तीन गोलियां और इसके बाद 48 घंटे बाद साइटोलॉग (मिसोप्रोस्टोल) 200 एमसीजी की दो गोलियां।

Cytolog के काम ना करने पर क्या करें?

Cytolog के काम ना करने पर क्‍या करें.
Cytolog के काम ना करने की संभावना बहुत ही कम होती है। हालांकि, अगर Cytolog लेने के 24 घंटे के अंदर किसी महिला का गर्भपात नहीं हो पाता है और कोई हानिकारक प्रभाव नज़र नहीं आता है तो आखिरी बार Cytolog की ली गई खुराक के 12 घंटे बाद दोबारा Cytolog दी जा सकती है। .

,

Cytolog के साथ एस्प्रिन लेने के क्या साइड इफेक्ट हैं?

जी हां, Cytolog के साथ एस्प्रिन ले सकते हैं। Cytolog के साथ एस्प्रिन लेने पर किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट अब तक सामने नहीं आया है। प्रिस्‍क्राइब की गई खुराक में Cytolog के साथ एस्प्रिन लेना सुरक्षित है। हालांकि, Cytolog के साथ एस्प्रिन लेने पर असहज महसूस हो तो डॉक्टर से परामर्श करें। .

,

Cytolog को कितनी मात्रा में लेना है?

Cytolog को कितनी मात्रा में लेना है, यह पूर्ण रूप से रोगी के वजन, लिंग, आयु और पिछले चिकित्सकीय इतिहास पर निर्भर करता है। इसकी सही मात्रा इस पर भी निर्भर करती है, कि मरीज की मुख्य समस्या क्या है और उसे किस तरीके से दवा दी जा रही है। इस बारे में और अधिक जानने के लिए खुराक वाले खंड में पढ़ें। .

,

क्या Cytolog आदत या लत बन सकती है?

अगर आपको इनमें से कोई भी रोग है तो, Cytolog को न लें क्योंकि इससे आपकी स्थिति और बिगड़ सकती है। अगर आपके डॉक्टर उचित समझें तो आप इन रोग से ग्रसित होने के बावजूद Cytolog ले सकते हैं - क्या Cytolog आदत या लत बन सकती है? .


Categories

Cytolog tablet composition
Cytolog tablet uses in urdu
Cytolog tablet uses in english
Cytolog tablet route
Cytolog tablet uses in telugu
Cytolog tablet 200
Cytolog tablet uses in pregnancy
Cytolog tablet uses in bengali
Uams cytology
Uab cytology
Ua cytology labcorp
Cytology of urine sample
Whats a urine cytology
What does urine cytology mean
Is urine cytology reliable
Cytology vacancies
Cytology vacancies in cape town
Cytology vault smear
Cytology validation
Cytology vacancies gauteng