Cytology report in hindi

  • एफएनएसी टेस्ट रिपोर्ट कैसे पढ़ा जाता है?

    FNAC टेस्ट पॉज़िटिव आने पर क्या होता है? एक सकारात्मक एफएनएसी परीक्षण का हमेशा यह मतलब नहीं हो सकता है कि आपको कैंसर है। चिकित्सक चिकित्सा इतिहास, शिकायत, संकेत और लक्षण, और नैदानिक ​​परीक्षा के आधार पर अंतिम निदान के लिए अतिरिक्त परीक्षणों का अनुरोध कर सकता है।.

  • एफएनएसी टेस्ट रिपोर्ट कैसे पढ़ा जाता है?

    FNAC परीक्षण के परिणाम का क्या मतलब है? एफएनएसी परीक्षण के परिणाम संदिग्ध ट्यूमर या गांठ से एकत्रित कोशिकाओं के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। परिणामों की व्याख्या विश्लेषण किए गए द्रव्यमान या गांठ के प्रकार और संभावित अंतर्निहित बीमारी से प्रभावित होगी।.

  • साइटोलॉजी टेस्ट क्या है?

    FNAC (फाइन नीडल एस्पिरेशन साइटोलॉजी) टेस्ट एक डायग्नोस्टिक प्रक्रिया है जिसका उपयोग ट्यूमर या शरीर में असामान्य वृद्धि से कोशिकाओं का नमूना प्राप्त करने के लिए किया जाता है। स्थिति के प्रकार और चरण को निर्धारित करने में सहायता के लिए इस नमूने की सूक्ष्मदर्शी के तहत जांच की जाती है।.

  • FNAC टेस्ट पॉज़िटिव आने पर क्या होता है? एक सकारात्मक एफएनएसी परीक्षण का हमेशा यह मतलब नहीं हो सकता है कि आपको कैंसर है। चिकित्सक चिकित्सा इतिहास, शिकायत, संकेत और लक्षण, और नैदानिक ​​परीक्षा के आधार पर अंतिम निदान के लिए अतिरिक्त परीक्षणों का अनुरोध कर सकता है।
  • FNAC परीक्षण के परिणाम का क्या मतलब है? एफएनएसी परीक्षण के परिणाम संदिग्ध ट्यूमर या गांठ से एकत्रित कोशिकाओं के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। परिणामों की व्याख्या विश्लेषण किए गए द्रव्यमान या गांठ के प्रकार और संभावित अंतर्निहित बीमारी से प्रभावित होगी।
  • अमूर्त। पृष्ठभूमि: फाइन नीडल एस्पिरेशन साइटोलॉजी (एफएनएसी) एक सरल, त्वरित और सस्ती विधि है जिसका उपयोग गर्दन में पाए जाने वाले सतही द्रव्यमान का नमूना लेने के लिए किया जाता है और आमतौर पर आउट पेशेंट क्लिनिक में किया जाता है। इससे मरीज को न्यूनतम आघात पहुंचता है और जटिलताओं का कोई खतरा नहीं होता।
  • साइटोपैथोलॉजी प्रयोगशाला सूक्ष्म स्तर पर घातक और प्रीमैलिग्नेंट घावों और बीमारियों का निदान करती है । प्रयोगशाला प्रक्रियाओं और विश्लेषणों में सबसे आम परीक्षणों में से एक पैप परीक्षण है।
FNAC (फाइन नीडल एस्पिरेशन साइटोलॉजी) टेस्ट एक डायग्नोस्टिक प्रक्रिया है जिसका उपयोग ट्यूमर या शरीर में असामान्य वृद्धि से कोशिकाओं का 
क्या आप FNAC टेस्ट को लेकर उत्सुक हैं? क्या आपकी और अधिक जानने की इच्छा है? तो यह वीडियो आपके लिए एकदम सही है!

What does a cytopathology report indicate?

Fed Register. 2003(Jan 24):3713 [42CFR493.1291(c)(1-6) and (k)(1,2)] The cytopathology report clearly indicates the name of the pathologist who has reviewed the slides, when applicable.
NOTE:

  1. The records must indicate those who have reviewed the cytology slides

Categories

Cytology root word
Cytology report example
Cytology requisition
Cytology request form
Cytology results epithelial cell abnormality meaning
Cytology research topics
Cytology religion
Cytology report time
Cytology study
Cytology sample
Cytology specimen
Cytology slides
Cytology screening
Cytology stains
Cytology sample collection
Cytology staining procedure
Cytology stuff
Cytology study of cells
Cytology shabd kisne diya
Cytology slideshare